RRB ALP Vacancy Increase 2024: अब कुल 18799 पद, अभी जांचें

RRB ALP Vacancy Increase Zone Wise
RRB ALP Vacancy Increase Zone Wise

RRB ALP Vacancy Increase 2024, अब कुल 18799 पद, अभी जांचें: रेलवे भर्ती बोर्ड ने रेलवे सहायक लोको पायलट रिक्तियों को बढ़ाने के लिए अधिसूचना जारी किया गया हैं. अब यह बढ़ी हुई रिक्तियां / बोर्ड द्वारा अनुमोदित रिक्तियां 18799 रिक्तियां होंगी.

Notice:

बोर्ड के दिनांक 15/12/2023 & 02/01/2024 के समसंख्यक पत्रों के माध्यम से निर्देश जारी किए गए, जिसमें CEN No. 01/2024 (ALP) के माध्यम से ALP की 5696 रिक्तियों की अधिसूचना के लिए बोर्ड की स्वीकृति दी गयी हैं.

क्षेत्रीय रेलवे से ALP की अतिरिक्त मांग प्राप्त होने पर, इस मुद्दे की जांच की गई और सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन से क्षेत्रीय रेलवे के लिए ALP रिक्तियों को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है:

RRB ALP Vacancy Increase Zone Wise

RRB ALP Vacancy Increase Zone Wise
RRB ALP Vacancy Increase Zone Wise

क्षेत्रीय रेलवे द्वारा RRB/Bangalore के परामर्श से OIRMS के माध्यम से ALP की बढ़ी हुई रिक्तियों के लिए संशोधित मांगपत्र पर कार्रवाई करने के लिए तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए, जो इस पत्र के जारी होने की तिथि से एक सप्ताह की अवधि के भीतर इसे अंतिम रूप देने के लिए समय-सीमा प्रदान करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करेगी।

मौजूदा उम्मीदवारों को रिक्तियों की संख्या में परिवर्तन के मद्देनजर RRB की अपनी पसंद को संशोधित करने का अवसर दिया जाना चाहिए.

Important Link

NotificationClick Here
ITI JobsClick Here
Join TelegramClick Here
Whatsapp linkClick here